Today News Control

Delhi NCR Weather :- जब 2 घंटे की बारिश में इतना पानी भर गया तो अब क्या होगा नई दिल्ली NCR के सभी इलाकों में तेजी से बारिश मौसम हो गया ठंडा अलर्ट भी हो चुका है जारी !!

weather today

Today Delhi Weather , aaj delhi ka mousam , aaj ka mousm , today weather , weather news , weather forcast delhi , weather in daily today , weather report

जब 2 घंटे की बारिश में इतना पानी भर गया तो अब क्या होगा नई दिल्ली NCR के सभी इलाकों में तेजी से बारिश मौसम हो गया ठंडा अलर्ट भी हो चुका है जारी ।

नमस्कार, दोस्तों इस उमस भरी गर्मी में दिल्ली और उनके सभी आसपास के इलाकों में काफी बढ़िया रिमझिम बारिश देखने को मिली खुशखबरी तो यह है कि दिल्ली में यह महीना मानसून काफी अच्छी तरीके से अपना चेहरा दिख रहा है दोस्तों आपको बताने की मौसम विभाग ने बताया है कि 24 अगस्त तक यह बारिश जारी रहेगी ।

New Delhi NCR : मानसून अपना रुख काफी अच्छे से दिल्ली वालों पर बरसा रहा है कुछ दिन पहले तक बारिश नहीं हो रही थी लेकिन अब रक्षाबंधन के समय पर बारिश हो रही है रक्षाबंधन के दिन भी काफी अच्छी बारिश दिल्ली वालों को देखने को मिली और इससे छुट्टी के दिन भी दिल्ली वालों को काफी ज्यादा राहत महसूस हुई जो की काफी ज्यादा जरूरी है जहां तक सुबह की बारिश में उमस और गर्मी ने दिल्ली वासियों को थोड़ी राहत की सांस देने दी उसी में एक और आफत आ गई दरअसल जल भर गया और हर जगह जल भरने से काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा बारिश को लेकर मौसम विभाग ने अपडेट जारी कर दिया है यह कह लीजिए अलर्ट जारी कर दिया है इसके अलावा बारिश का दौरा 2024 तक देखने को मिलेगा यह मौसम विभाग द्वारा जानकारी प्रदान की गई है जिसे हमें उमेश भरी गर्मी से बहुत ज्यादा राहत मिलेगी ।

दोस्तों आपको बता दे की मौसम विभाग काफी पहले ही अलर्ट जारी कर चुका था दिल्ली और आसपास के इलाकों में बारिश को लेकर मौसम विभाग में अलर्ट जारी किया था मोक्ष विभाग ने हमको बताया था कि अगले दो घंटे के दौरान दिल्ली एनसीआर दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुड़गांव, महेंद्रगढ़, पलवल, मोदीनगर, हापुर , भिवाड़ी राजस्थान गाजियाबाद और छपरौला,बहादुरगढ़
बागपत, इंदिरापुरम , सोनीपत, चरखीदादरी, जैसे कई इलाकों में काफी हल्की-फुल्की बारिश होने की संभावना जताई गई । साथी हमें काफी ज्यादा हवाओं का भी रुक देखने को मिलेगा ।
तो इस बारिश आप पकौड़ी बनाकर खा सकते हैं इन सभी बताएंगे इलाकों में अगर बारिश होती है तो काफी ज्यादा रहता देखने को मिलेगी क्योंकि यह भी एनसीआर के आसपास के इलाके हैं।

दोस्तों आज किस आर्टिकल में आपको यह भी बता दे कि दिल्ली के कई ज्यादा इलाकों में जल भराव देखने को मिल गया इनमें गीता कॉलोनी जैसे कई इलाकों में पानी भर गया जिससे दिल्ली वासियों को काफी ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ा ।

तो चलिए जानते हैं कि आखिर दिल्ली में मौसम कैसा रहेगा ??
दोस्तों दिल्ली में आने वाले मौसम के बारे में अगर आपको बताएं तो बदल खाने के साथ हल्की बारिश आपको देखने को मिल सकती है इसके साथ आपको ज्यादा से ज्यादा टेंपरेचर 36 मिलेगा और न्यूनतम आपको बताएं तो 27 या 26 डिग्री भी देखने को मिल सकता है 21 से 26 अगस्त तक की बात करें तो बादल रहेंगे और आपको हल्की-फुल्की बारिश भी देखने को मिलेगी । इस बीच गर्मी काफी ज्यादा काम हो जाएगी जिससे आपको हल्का सा ठंड का एहसास भी देखने को मिल सकता है ।

Note :- दोस्तों इस आर्टिकल मई बताई गयी सारी जानकारी इंटरनेट सूत्रों से लई गयी है इसमे दिल्ली के मौसम के बारे मई पूरी जानकारी आपको मिली है एनसीआर के सभी इलाको में बारिश देखने को मिली और आपको बता दे यह जानकारी के काफी सही है या नहीं ह यह पर्यावरण पर डिपेंड करती है दिल्ली मे काफी जायदा बारिश अच्छी बारिश देखने को मिली लेकिन जिनको देखने को मिली वह काफी जायदा खुश है सभी को यह बारिश माई काफी मज़ा आया यह जानकारी सही हो सकती है |

Exit mobile version