Today News Control

Upcoming SUV In India : ध्यान से सुन लो आने वाली है यह 5 New SUV 2024 भारत में मचेगी लूट !!

upcoming suv in india

Upcoming SUV In India ध्यान से सुन लो आने वाली है यह 5 New SUV 2024 भारत में मचेगी लूट |

नमस्कार, दोस्तों SUV का दौर तो भारत में हाल ही में उछाल आया हैं SUV जितनी फेमस हुई है उतनी कोई भी CAR भारत में नहीं फेमस हुई आजकल सभी लोग इसके दीवाने हैं इस सेगमेंट में लाने वाली कई कंपनियां है जो काफी बढ़िया प्राइस में अपने दमदार कार बेचती है और लोग इसको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं महिंद्रा , टाटा इसमें काफी ज्यादा बढ़िया परफॉर्म करती हैं। दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसे बढ़िया और आकर्षक एसयूवी के बारे में बताएंगे जो कि भारत में आ सकती हैं ।

Tata Nexon CNG


मित्रों टाटा मोटर्स की सबसे मशहूर कारों में से एक या कह सकते हैं SUV Tata Nexon का CNG वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में टाटा |दोस्तों आपको बता दे टाटा नेक्सों सीएनजी को इस साल की शुरुआत में इंडिया मोबिलिटी ग्लोबल एक्स प्रो में कॉन्सेप्ट फॉर्म के रूप में प्रदर्शित किया गया था दोस्तों यह गाड़ी काफी बढ़िया लुक देती है दोस्तों टाटा नेक्सों के सीएनजी वर्जन में कंपनी काफी अन्य मॉडल में पाई जाने वाली ट्विन सिलेंडर तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है

मित्रों टाटा नेक्सों सीएनजी को कई लोग पसंद करते हैं और क्यों हिना पसंद करें क्योंकि यह टाटा ब्रांड की है जिसकी सबसे ज्यादा डिमांड रहती है यह भारत की सबसे विश्वसनीय कंपनी है दोस्तों टाटा नेक्सों सीएनजी काफी बढ़िया लॉन्च हो सकता है ।

Mahindra XUV 300 EV

मित्रों भारतीय बाजार की दूसरी सबसे बढ़िया ताकतवर कंपनी जिसे माफिया कंपनी भी कहते हैं महिंद्रा इस साल के अंत में अपनी लोकप्रिय कंपैक्ट SUV XUV 300 का इलेक्ट्रिक वेरिएंट लॉन्च करने की योजना में है आपको बता दे की Mahindra XUV 300 EV को Tata Punch EV से सीधा मुकाबला करने के लिए बनाया गया है आपको बता दें कि इस गाड़ी में महिंद्रा xuv400 में पाए जाने वाले छोटे बैटरी की भी आपको सुविधा मिलेगी और आपको बता दें कि यह 400 किलोमीटर तक की ड्राइविंग range आपको देगी
महिंद्रा xuv300 ev का लुक भी काफी बढ़िया है । दोस्तों महिंद्रा को उम्मीद है कि SUV 300 टीवी भारतीय बाजार में तहलका मचा देगी और यह काफी बढ़िया परफॉर्म करेंगी ।

KIA EV9


मित्रों किया मोटर्स इस साल 3 अक्टूबर 2024 को अपनी चौथी पीढ़ी की कार्निवल और नहीं फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक सुव किया ev9 को लॉन्च करेगी दोस्त आपको बता दें कि किया TV9 एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक सुव गाड़ी होगी जिसमें विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए डिजाइन किया जा सकता है आपको बता दें कि है गाड़ी 7 सीटर कॉन्फ़िगरेशन में आएगी । मित्रों अगर आपको रेंज के बारे में बताएं तो यह 541 किलोमीटर से अधिक होगी और गाड़ी में बहुत जबरदस्त फीचर्स भर भर के दिए जाएंगे।

KIA ev9 भारत में उन इलेक्ट्रिक कारों में शामिल हो जाएगी जो कि भारत में काफी चलती है क्योंकि किया एक जाना माना ब्रांड है।

Tata Curvv ICE


मित्रों टाटा मोटर्स इस साल 3 सितंबर 2020 को अपनी बढ़िया टाटा ग्रुप की को लॉन्च करने की योजना में है दोस्तों आपको बता दें कि टाटा ग्रुप को भारतीय बाजार में मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा करने के लिए बढ़िया बनाया गया है आपको बता दें कि यह गाड़ी तीन इंजन के विकल्प में आपको मौजूद मिलेगी आपको 1.2 लीटर रेबोत्रों पेट्रोल प्लस में 1.2 एल गड़ी पेट्रोल और 1.5 डीजल मैं आपको यह मिलेगी और आपको बता दें कि टाटा ग्रुप का डिजाइन भी बहुत ही आकर्षण होगा दोस्तों आपको बता दें कि यह मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा और टोयोटा जैसे कई कंपनियों के टक्कर में होगी आपको बता देंगे टाटा मोटर्स का कहना है कि ग्रुप की भारतीय बाजार में ग्राहकों के बीच काफी बढ़िया लोकप्रिय हो जाएगी और यह काफी बढ़िया बिकेगी ।

Hyundai Alcazar FaceLift


हुंडई ने अपनी लोकप्रिय तीन रो वाली एसयूवी Alcazar का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने का तय किया है आपको बता दे की 9 सितंबर 2024 को यह लांच होगी और नई इलासागर के डिजाइन में महत्वपूर्ण बदलाव भी किए जाएंगे और यह काफी आकर्षक होगी जिसमें एक्सटीरियर में लेटेस्ट क्रेटा से प्रेरणा भी ली गई है ।
मित्रों इंजन के मामले में हुंडई अलीशेर में 1.5 लीटर का डीजल और 1.5 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन विकल्प मौजूद होगा । आपको बता दे कि इसमें 70 से ज्यादा कनेक्ट फीचर्स भी होंगे ।

निष्कर्ष
मित्रों इस साल काफी बढ़िया कार्य लांच होगी और इसमें हुंडई एलाइजर फेसलिफ्ट टाटा सुव किया ev9 महिंद्रा xuv300 एव और टाटा नेक्सों सीएनजी शामिल है आज किस आर्टिकल में हमने आपको जो भी बताया है भाई इंटरनेट के सूत्रों से लिया गया है और आपको बता दें कि यह गाड़ी बहुत बढ़िया विकल्प हो सकती है खरीदने के लिए और यह भारतीय बाजार में काफी ज्यादा टिकेगी ।

Exit mobile version