Realme C35 Review : Realme C35 Full Details & Specifications

realme C35 , realme c35 review , realme c35 price , realme c35 mobile , Realme C35 5G , realme c35 6/128 , Realme C35 details

नमस्कार, दोस्तों Realme अपने बजट फोन लॉन्च करने में माहिर है और यह भारत में काफी ज्यादा फेमस कंपनी मानी जाती है दोस्तों Realme कंपनी की C सीरीज कई पावरफुल फोन बनाती है जो कि ज्यादातर कम बजट वाले लोगों को ज्यादा से ज्यादा बढ़िया फीचर्स देने के लिए माहिर है Realme c35 अपने कम बजट और बेहतरीन डिजाइन तथा अपने बढ़िया लुक के लिए हमेशा चर्चा में रहता है और यह आजकल काफी ज्यादा सर्च किया जा रहा है
realme c35 के फीचर्स परफॉर्मेंस कैमरा का काफी सारी अलग-अलग जानकारी आज हम आपको इस आर्टिकल में प्रदान करने वाले हैं ।


दोस्तों रियलमी c35 अपने स्टाइलिश लुक के लिए काफी ज्यादा प्रचलित है यह फोन काफी ज्यादा पतला है जिससे इसे आप जब भी उसे करेंगे तो आपको इसका एक बेहतरीन फील महसूस होगा फोन के बैक की खूबसूरती काफी ज्यादा बढ़िया दिखाई गई है दोस्तों यह फोन प्लास्टिक डिजाइन में आता है यह काफी ज्यादा मजबूत क्वालिटी का है और जब आप इसको अपने हाथ में पकड़ने तो आपको एक बढ़िया और तगड़ा मोबाइल हाथ में लेने का अनुभव महसूस होगा ।

Realme C35 Disgn & Body

Realme c35 एक किफायती फोन है। दोस्तों आपको बता दें कि रियलमी में 6.6 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्पले मिलती है जिसका रेजोल्यूशन Full HD + (2408 × 1080) पिक्सल्स है इस मोबाइल की डिस्प्ले काफी ज्यादा बढ़िया यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करती है यह मोबाइल आपको गेमिंग तथा किसी भी प्रकार की हाई क्वालिटी मूवी देखने के लिए काफी ज्यादा बढ़िया एक्सपीरियंस करवाइए इस डिस्प्ले पर आप जितने चाहे उतने घंटे तक अपना काम कर सकते हैं क्योंकि यह काफी ज्यादा मजबूत क्वालिटी की है ।

Realme C35 Camera

दोस्तों रियलमी c35 के कैमरे के बारे में बताएं तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है इसका में कैमरा 50 MP का है जो कि आपकी फोटो काफी ज्यादा बेहतरीन बना देता है इसमें आपके फोटो की पिक्सल बिल्कुल नहीं फटेगी और एकदम सटीक रंग आपको प्रदान करेगा दोस्तों इसमें आपको 2mp का माइक्रो लेंस और 2 एमपी का ताप सेंसर प्रदान किया जाता है जो कि कैमरे को और भी ताकतवर बना देता है |

realme c35 performance


रियलमी c35 एक बढ़िया फोन है दोस्तों इसमें यू एन आई एस ओ सी टी 616 चिपसेट मिलेगा जो ऑक्टा कोर प्रोसेसर है दोस्तों इसमें आपको 4GB और 6GB रैम के विकल्प मौजूद है जो कि आपका फोन को शक्तिशाली बना देगा ।
दोस्तों इस फोन में आप चाहे तो कोई भी गेम खेल लीजिए क्योंकि इसका दिया गया प्रोसेसर और दीदी रैम काफी ज्यादा हाई क्वालिटी गेम्स को मैनेज कर सकती है क्योंकि यह काफी ज्यादा ताकतवर है ।

Software

Realme c35 Android 11 को सपोर्ट करता है रियलमी यूआई 2.0 पर यह चलता है । रियलमी यूआई 2.0 काफी ज्यादा बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलता है और यह कस्टमर के एक्सपीरियंस काफी ज्यादा ऊपर ले जाता है
इसमें सिस्टम वाइड डार्क मॉड तथा और कई फ्री इंस्टॉल एप्लीकेशंस आपको मिलते हैं दोस्तों इस फोन में काफी ज्यादा फालतू के अप भी मिलेंगे जैसे आप चाहे तो डिलीट भी कर सकते हैं ।

Storage


दोस्तों रियलमी c35 में आपको 64GB तथा 128GB की स्टोरेज के ऑप्शंस उपलब्ध हैं दोस्तों आपको बता दें कि इसमें अगर आप मेमोरी कार्ड लगते हैं तो आपको 256 जीबी तक अपनी रेम बढ़ाने का मौका मिलेगा दोस्तों अगर हम इस फोन के कनेक्टिविटी के बारे में आपको बताएं तो इस फोन में आपको 4GVoLTE वाई-फाई ब्लूटूथ के साथ जीपीएस भी मिलता है और इसमें आपको सबसे बढ़िया चीज फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा ।

Realme C35 Price In India


Realme c35 की कीमत के बारे में अगर आपको बताएं तो यह एक बजट फोन है जो कि कस्टमर के लिए काफी ज्यादा ध्यान में रख करके बनाया गया है तो उससे रियल में कम कीमत में अच्छे फोन भारत में लॉन्च करती है दोस्तों इस फोन की कीमत लगभग 11000 से 12000 के बीच की है जो एक मिड रेंज फोन है दोस्तों रियलमी c35 को आप चाहे तो अमेजॉन फ्लिपकार्ट आदि पर भी खरीद सकते हैं या फिर किसी ऑनलाइन स्टोर पर भी खरीद सकते हैं यह आप चाहे तो अपने नजदीकी दुकानों पर भी जाकर के खरीद सकते हैं वह आपकी मर्जी है ।

Image Credits :- realme.com

Realme C35 Review


दोस्तों यह पूरा आर्टिकल रियलमी c35 पर था यह फोन आपकी मर्जी पर है कि आप मुझे खरीदना चाहते हैं या नहीं खरीदना चाहते हमने आपको इस फोन के बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान कर दी है और आपको यह तो पता चल गया होगा की रियल में c35 से काफी ज्यादा आकर्षक फोन है ।

Leave a Comment